जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी ढ़ेर


  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 04-04-2020 / 2:15 PM
  • Update Date: 04-04-2020 / 2:15 PM


नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम सेक्टर भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ की खबर है। जानकारी के मुताबि​क सुरक्षाबलों ने अभी तक 3 आतंकियों को मार गिराया है। जबकि अभी कई आतंकी एक घर में छिपे हुए हैं और मुठभेड़ जारी है। कयास लगाए जा रहे हैं घर में अभी भी दो से तीन आतंकी हो सकते हैं। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ वाले पूरे मनगोरी इलाके को घेर रखा है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलों को कुलगाम के हरमंद गुरी गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी करते हुए आतंकियों की तलाश शुरू की। इसी बीच मनगोरी इलाके के एक घर में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को देखते हुए फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की। काफी देर चली मुठभेड़ के बाद तीन आतंकियों को मार गिराया गया है। लेकिन मुठभेड़ अभी भी जारी है।

संभवत: 2 से 3 आतंकी अभी भी घर में छिपे हुए हैं और लगातार फायरिंग कर रहे हैं। अभी तक की जानकारी के मुताबिक मनगोरी इलाके में अभी भी कुछ आतंकी छुपे हुए हैं और लगातार फायरिंग कर रहे हैं। सेना के सूत्रों के मुता​बिक अभी भी घर में दो से तीन आतंकी छिपे हो सकते हैं क्योंकि फायरिंग लगातार जारी है। फिलहाल सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों का मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।

इससे पहले 15 मार्च को भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। जिसमें 4 आतंकी ढेर हो गए थे। मारे गए चारों आतंकी हिज्बुल मुजाहिद्दीन और लश्कर-ए-तैयबा के थे। अनंतनाग में हुई इस मुठभेड़ में हिज्बुल कमांडर तारीक अहमद मारा गया था।





Source link