लॉकडाउन के बाद भी जारी रहेगी पाबंदी, पीएम मोदी ने दिया संकेत


कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने वीरवार को मुख्यमंत्रियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये संवाद किया, जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा हुई। इस दौरान पीएम ने इशारा किया कि 15 अप्रैल को लॉकडाउन खत्म होगा लेकिन पाबंदी जारी रहेगी…कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने वीरवार को मुख्यमंत्रियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये संवाद किया, जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा हुई। इस दौरान पीएम ने इशारा किया कि 15 अप्रैल को लॉकडाउन खत्म होगा लेकिन पाबंदी जारी रहेगी।

अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू से पीएम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद ट्वीट कर कहा कि 15 अप्रैल को लॉकडाउन खत्म होगा लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि सोशल डिस्टैंसिंग का खयाल न रखा जाए या फिर आप आवाजाही के लिए स्वतंत्र हैं। पीएम ने क​हा कि COVID19 से लड़ने का एकमात्र तरीका लॉकडाउन और सामाजिक दूरी है।

बता दें कि मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की चिंता लॉकडाउन को लेकर दिखी। उन्होंने हर राज्यों के मुख्यमंत्रियों से लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने की अपील की। साथ ही कहा कि लोगों को जरूरी सामान भी मुहैया कराए जाएं, ताकि किसी को दिक्कत न आए। उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में केंद्र और राज्य सरकारों के बेहतरीन समन्वय की जरूरत है। केंद्र सरकार हर राज्य के साथ खड़ी है और उन्हें जरूरी मदद उपलब्ध कराई जाएगी।



Source link