सुशांत सिंह राजपूत मामले से चर्चा में आये बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे JDU में हुए शामिल


सुशांत सिंह राजपूत मामले से चर्चा में आये बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे को मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने जनता दल यूनाइटेड पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई है। बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडे जिन्होंने हाल ही में रिटायरमेंट लिया था, पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर JDU में शामिल हुए।
लल्लन सिंह ने कहा कि गुप्तेश्वर पांडे जी ने लंबे समय तक पुलिस बल में सेवा दी है। जनता दल यूनाइटेड को गुप्तेश्वर पांडे जी के आने से मजबूती मिलेगी।

जनता दल यूनाइटेड पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण करने के बाद गुप्तेश्वर पांडे ने कहा माननीय श्री नितीश कुमार जी ने आज पार्टी की प्राथमिक सदस्यता मुझे दिलाई है। मैंने पुलिस में रहकर हमेशा ही कानून व्यवस्था को सुदृढ़ किया। नीतीश जी इसे गंभीरता से लेते थे, यह मुझे बहुत प्रभावी लगा। उन्होंने कहा कि मैं शुरू से ही उनसे (नीतीश कुमार) प्रभावित रहा हूं जिस तरह से पुलिस को सहयोग करने का काम, आपराधिक और असामाजिक तत्वों के प्रति पूरी सख्ती बरतने के आदेश दिए। किसी भी प्रशासनिक कार्रवाई में किसी भी तरह का हस्तक्षेप उन्हें बर्दाश्त नहीं था ये बात मुझे बहुत अच्छी लगी।

गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि आगे मेरे दल के नेताओं का जो आदेश होगा उसके हिसाब से मैं काम करूंगा। मैं दल का अनुशासित सिपाही हूं। चुनाव लड़ना या नहीं लड़ना ये मेरा फैसला नहीं हो सकता।



Source link